Breaking

6/recent/ticker-posts

Ad Code

Description

अभी-अभी: आंदोलनकारी छात्रों की जीत, रेलवे ने लिया कमिटी बनाने का लिया फैसला

अभी-अभी: आंदोलनकारी छात्रों की जीत, रेलवे ने लिया कमिटी बनाने का लिया फैसला

पटना: अभी अभी एक बड़ी खबर सामने रही है। बताया जाता है आखिरकार रेलवे परीक्षा को लेकर धरना प्रदर्शन कर रहे छात्रों की जीत हुई है। सूत्रों के अनुसार जो खबर सामने रही है उसके अनुसार रेलवे ने छात्रों के सामने झुकने का संदेश दिया है। आंदोलनकारी छात्रों की मांग के मद्देनजर रेलवे ने एक कमिटी बनाने का फैसला लिया है। इस कमिटी में RRB-NTPC के सफल और असफल छात्रों के वॉलिंटियर्स रहेंगे। समस्या का समाधान निकाला जाएगा। रेलवे के सूत्रों ने बताया कि इस बारे में रेलवे की तरफ से जल्द आधिकारिक बयान आएगा।

 

आरा में आक्रोशित कैंडिडेट्स ने ट्रेन में लगाई आग:5 घंटे किया हंगामा, कई पुलिसवालों पर हमला, काबू में लाने के लिए बरसी लाठियां

 

आरा में रेलवे NTPC के छात्रों का जबरदस्त प्रदर्शन लगातार दूसरे दिन भी देखने को मिला है। छात्रों ने मंगलवार को लगभग 5 घंटे से भी ज्यादा देर तक आरा रेलवे स्टेशन पर ट्रैक को जाम कर दिया। जिसके बाद प्रदर्शन कर रहे छात्रों की वजह से कई जगहों पर ट्रेन परिचालन बाधित हो गई। आक्रोशित छात्रों ने इस दौरान जमकर तांडव किया। छात्रों ने कई ट्रेनों को क्षतिग्रस्त कर दिया है। साथ ही कई पुलिस वालों पर गिट्टियों से हमला कर चोटिल कर दिया है। जिसके बाद पुलिस ने लाठीचार्ज किया है।

 

ट्रेन में छात्रों ने लगाई आग

आरा में रेलवे के नए नोटिफिकेशन का विरोध कर रहे छात्रों की भीड़ ने रेलवे ट्रैक पर जमकर तांडव किया है। आंदोलन कर रहे स्टूडेंट्स ने दो ट्रैक लाइन के बीच में गिट्टी फंसा दी है। साथ ही हावड़ा-दिल्ली मेन रूट आरा पश्चिमी ओवरब्रिज के समीप रेलवे ट्रैक पर आवागमन बाधित कर दिया। छात्रों ने कई ट्रेनों पर पत्थरबाजी भी की है। माल गाड़ी के इंजन को भी क्षतिग्रस्त कर दिया है। इसके साथ ही आरा सासाराम पैसेंजर ट्रेन की कई बोगियों को और उसके खिड़की को पूरी तरह से तोड़ दिया है। फिर आरा-सासाराम पैंसेंजर की बोगी में आग लगा दी है। इस दौरान छात्रों का झुंड पूरी तरह बेकाबू हो गया और स्टेशन परिसर में जमकर बवाल काटा।

Reactions

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ