Breaking

6/recent/ticker-posts

Ad Code

Description

मुंबई से बिहार आते ही मांग में लगा लेती थी सिंदूर, फिर दोस्त के साथ करती थी गंदा काम!

मुंबई से बिहार आते ही मांग में लगा लेती थी सिंदूर, फिर दोस्त के साथ करती थी गंदा काम!

किसी भी महिला की मांग में सिंदूर देख खुद खुद लोग सम्मान की नजर से देखने लगते हैं. लेकिन, इसी सिंदूर की आड़ में मुंबई की रहने वाली एक लड़की बिहार आते हीगंदाकाम करती थी. यह लड़की जैसे ही बिहार की सीमा में प्रवेश सकती अपनी पार्टनर के साथ मिलकर बड़े कांड को अंजाम देती और फिर फरार हो जाती. औरंगाबाद की ओबरा थाना पुलिस ने ऐसे ही एक महिला गिरोह का पर्दाफाश किया है.

 

औरंगाबाद पुलिस ने गिरोह की दो महिला चोरों इंदु देवी एवं रजनी कुमारी को गिरफ्तार किया है. इंदु भागलपुर की तो रजनी मुंबई की रहने वाली है. इंदु का मायका ओबरा बाजार में है. रजनी मुंबई की काला नगर निवासी है और उसकाी मौसी का घर ओबरा बाजार में है. दोनों महिला चोर ने देवकली शिव मंदिर के पास शिवरात्रि मेले से मंगलवार को चेंगा बिगहा गांव निवासी रामकुमारी के दो महीने के बच्चे को गोद जबरन छीन लिया और फरार हो गई थी.

 

मामले के बारे में बताया जा रहा है कि जब बच्चे की मां ने शोर मचाया तो लोगों ने भाग रही इंदु देवी को पकड़ लिया. महिला चोर की पहले पिटाई की गई फिर ओबरा थाना पुलिस को सूचना दी गई. सूचना पर कार्रवाई करते हुए थानाध्यक्ष पंकज कुमार सैनी ने त्वरित कार्रवाई की और 4 घंटे के अंदर दोनों महिला चोर को गिरफ्तार कर बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया. रजनी भागने के दौरान कारा बाजार के पास से पकड़ी गई.

 

थानाध्यक्ष ने बताया कि रजनी अविवाहित है परंतु अपनी पहचान छिपाने के लिए माथे पर सिंदूर लगाई हुई थी. बताया कि महिला चोरों की योजना चुराए गए बच्चे को मुंबई ले जाकर बेच देने की थी. गिरफ्तारी के बाद गिरोह के अन्य सदस्यों के बारे में काफी पूछताछ की गई, लेकिन अपने गिरोह के अन्य सदस्यों के बारे में बहुत कुछ नहीं बताया.

 

पुलिस के अनुसार गिरफ्तार महिला चोरों के बयानों का सत्यापन किया जा रहा है. दोनों के घरवालों से भी संपर्क किया जा रह है एवं इनके पूर्व के आपराधिक इतिहास का पता लगाया जा रहा है. बताया जाता है कि शिवरात्री मेले में रामकुमारी अपने बच्चे को लेकर शिवमंदिर में पूजा करने पहुंची थी. पूजा के दौरान दोनों महिला चोरों ने महिला से यह कहते हुए बच्चे की मांग किया कि आप पूजा करिए हम बच्चे को सुरक्षित रखेंगे.

 

जब महिला के द्वारा बच्चा देने से माना किया तो दोनों महिला चोर जबरन उसके बच्चे को गोद से छीन ली और भागने लगे. पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला कि रजनी एवं इंदु दोनों रिश्तेदार हैं. थानाध्यक्ष ने बताया कि दोनों महिला चोरों के खिलाफ राजकुमारी के बयान प्राथमिकी दर्ज करते हुए बुधवार को कोर्ट में पेश किया गया जहां से दोनों को जेल भेज दिया गया.

Reactions

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ