Breaking

6/recent/ticker-posts

Ad Code

Description

बिहार: मनचले टीचर की शर्मनाक हरकत, नंबर बढ़ाने के लिए 12 वीं की छात्रा को अकेले में बुलाया, आक्रोशित परिजनों ने जमकर की धुनाई

बिहार: मनचले टीचर की शर्मनाक हरकत, नंबर बढ़ाने के लिए 12 वीं की छात्रा को अकेले में बुलाया, आक्रोशित परिजनों ने जमकर की धुनाई

मुंगेरः एक शिक्षक ने अपनी छात्रा को फोन करता है.. कहता है तुम फेल हो गई हो.. पास होना है, तो मोगल बाजार अकेली जाना. फिर क्या था छात्रा ने भी थोड़ी देर बाद अपने शिक्षक को फोन किया और मिलने के लिए शादीपुर मुहल्ले बुला लिया. जैसे ही शिक्षक युवती से मिलने पहुंचे, वहां मौजूद आक्रोशित परिजनों ने उनकी जमकर धुनाई कर दी. शिक्षक के पिटाई की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और उन्हें हिरासत में ले लिया.

 

पूरा मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के शादीपुर मोहल्ले का है. जहां रविवार देर शाम मोगल बाजार दसभूजी स्थान निवासी 40 वर्षीय मनचले शिक्षक सह राजद नेता बीएन ठाकुर की आक्रोशित लोगों और परिजनों ने जमकर धुनाई कर दी. जिसने अपनी छात्रा को 12वीं में पास कराने के लिए अकेले में मिलने को कहा था. शिक्षक बीएन ठाकुर केएम कॉलेज असरगंज में पदस्थापित है, बताया जाता है कि इन्होंने ही छात्रा को प्राइवेट से फार्म भरवा कर 12वीं की परीक्षा दिलाई थी.

 

परीक्षा देने के बाद जब छात्रा का नंबर कम आया तो उन्होंने फोन कर छात्रा को अकेले में बुलाया और कहा कि पास होना हो तो मुझसे अकेले में मिलो. छात्रा ने अपने शिक्षक की बात घर वालों को बताई, जिससे वो काफी आक्रोश्त हो गए. फिर फोन कर छात्रा द्वारा मनचले शिक्षक को शादीपुर मुहल्ले बुलवाया और उन्हें इस करतूत की सजा दी. बाद में पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शिक्षक को बचाया और मामले की पूरी जानकारी ली.

 

बताया जाता है कि शिक्षक राजद शिक्षा प्रकोष्ठ के अध्यक्ष भी हैं. यही वजह थी कि राजद के कई नेता उनकी हिमायत में कोतवाली थाने पहुंच गए. हांलाकि लड़की के पिता द्वारा इस संबंध में देर रात तक कोई लिखित आवेदन नहीं दिया गया था.

 

मामले में थाना प्रभारी नीरज कुमार ने बताया कि शिकायत दर्ज होने के बाद प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल मामला दर्ज नहीं होने के कारण शिक्षक से एक बांड भराकर उन्हें छोड़ दिया गया. वहीं, राजद के जिलाध्यक्ष देवकीनंदन सिंह ने बताया कि शिक्षक बीएन ठाकुर जिला सचिव पद पर हैं. हालांकि आरोपी शिक्षक का कहना है कि उन्हें जानबुझकर फंसाया गया है.

Reactions

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ