Breaking

6/recent/ticker-posts

Ad Code

Description

नवादा में बीच सड़क पर चलती कार बन गई आग का गोला, बाल-बाल बचे कार सवार 4 लोग

नवादा में बीच सड़क पर चलती कार बन गई आग का गोला, बाल-बाल बचे कार सवार 4 लोग

नवादा: बिहार के नवादा में एक चलती कार अचानक आग का गोला बन गई . ड्राइवर ने किसी तरह अपनी जान बचाई. घटना पकरीबरावां प्रखंड के चातर मोड़ के पास की है. पकरीबरावां-वारिसलीगंज पथ पर एक लग्जरी कार धू-धूकर जल गई. आग इतनी भयावह थी कि गाड़ी मालिक और आसपास के लोग देखते रह गये.

 

इधर, घटना की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची. हालांकि, तब तक कार पूरी तरह जल चुकी थी. 15 मिनट तक कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया है. करीब 13 लाख की संपत्ति के नुकसान का अनुमान लगाया जा रहा है.

 

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि पटना के गुलजारबाग से दिलीप कुमार अपने मामा, नानी और एक मित्र के साथ कार से कौवाकोल के सीतुआ अपने बीमार मामा पिंटू चौधरी का इलाज कराने जा रहे थे. इसी बीच चातर मोड़ के पास अचानक कार से धुआं निकलने लगा. कार रोककर जब बाहर झांका तब तक इंजन में आग लग चुकी थी.

 

आनन-फानन में सभी कार से बाहर निकले. इस बीच आग की गति तेज होती गयी. आसपास आग बुझाने का कोई साधन नहीं होने के कारण लोग देखते रह गये. इस दौरान कार धू-धू कर जलकर राख हो गई. घटना की सूचना मिलने के बाद वारिसलीगंज से मानस कुमार के नेतृत्व में अग्निशमन की टीम मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक सब कुछ राख हो चुका था. पकरीबरावां पुलिस घटना की जांच में जुट गई है.

Reactions

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ