Breaking

6/recent/ticker-posts

Ad Code

Description

BREAKING NEWS: बिहार के छात्रों का भीषण आंदोलन, पाटलिपुत्र एक्सप्रेस में आग लगाई

BREAKING NEWS: बिहार के छात्रों का भीषण आंदोलन, पाटलिपुत्र एक्सप्रेस में आग लगाई

अग्निपथ योजना का विरोध: उग्र छात्रों ने गोरखपुर-पाटलिपुत्र एक्सप्रेस ट्रेन में आग लगाई : केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना का विरोध कर रहे प्रदर्शनकारी छात्रों ने सिधवलिया रेलवे स्टेशन पर गोरखपुर-पाटलिपुत्र एक्सप्रेस ट्रेन को आग के हवाले कर दिया. यहां ट्रेन की कई बोगियां आग के हवाले कर दिया गया. रेलवे स्टेशन पर ट्रेन में सवार यात्रियों ने भाग कर किसी तरह से अपनी जान बचाई. वहीं घटनास्थल के लिए सदर एसडीपीओ, एसडीएम समेत भारी संख्या में पुलिस बल और अग्निशमन की टीम पहुंची और स्थिति को नियंत्रित करने की कोशिश की.अग्निपथ योजना का विरोध: उग्र छात्रों ने गोरखपुर-पाटलिपुत्र एक्सप्रेस ट्रेन में आग लगाई

 

ट्रेन को आग के हवाले किए जाने के बाद रेलवे स्टेशन पर अफरातफरी का माहौल है. थावे- छपरा रेलखंड पर हुए इस घटना के बाद से रेल पुलिस ने पूरे रेलवे स्टेशन और ट्रेनों की सुरक्षा बढ़ाते हुए हाई अलर्ट जारी किया है. इस हादसे में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है.

 

बताया जा रहा है कि गोरखपुर पाटलिपुत्र एक्सप्रेस ट्रेन गोरखपुर से पटना जा रही थी. सिधवलिया रेलवे स्टेशन पर जैसे ही पहुंची आंदोलनकारियों ने ट्रेन को अपनी नियंत्रण में ले लिया. पहले यात्रियों के साथ यहां मारपीट की गई उसके बाद ट्रेन को आग के हवाले कर दिया गया.

 

ट्रेन की बोगी से आग की लपटें जिस तरह से उठ रही थी उससे पूरा आसमान धुआं धुआं हो गया. खबर के मुताबिक गोपालगंज के डीएम डॉ नवल किशोर चौधरी और एसपी आनंद कुमार घटनास्थल पहुंच चुके हैं. फिलहाल अग्निशमन विभाग की टीम वहां आग बुझाने के लिए नहीं पहुंच सकी है. रेलवे के कर्मी अग्निशमन के छोटे यंत्रों से आग पर काबू पाने की कोशिश कर रहे हैं.

Reactions

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ