Breaking

6/recent/ticker-posts

Ad Code

Description

पीएम मोदी के मंत्री बोले- नीतीश आए तो स्वागत होगा, दी सीख- व्यक्ति नहीं, समय बलवान होता है

पीएम मोदी के मंत्री बोले- नीतीश आए तो स्वागत होगा, दी सीख- व्यक्ति नहीं, समय बलवान होता है

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के एनडीए में आने की चर्चा जब से तेज हुई है तब से बिहार की सियासत गरमा गई है। अब इस मामले में केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस ने बड़ा बयान दिया है। एनडीए में नीतीश कुमार के फिर से आने की बात पर कहा कि व्यक्ति बलवान नहीं होता है समय बलवान होता है। समय का इंतजार कीजिए आगे जो होगा वह अच्छा ही होगा। अगर नीतीश कुमार एनडीए में आएंगे तो हम उनका स्वागत करेंगे।

 

पं. दीनदयाल उपाध्याय की जयंती समारोह में शामिल हुए थे सीएम नीतीश कुमार

राजनीतिक सूत्रों का कहना है कि सीएम नीतीश कुमार जब से पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई को श्रद्धांजलि देने दिल्ली गए थे तब से उनके एनडीए में शामिल होने की चर्चा चल रही है। इसके बाद सीएम जी 20 की बैठक में शामिल होने गए। वहां पीएम मोदी और उनके मुलाकात की तस्वीरें सामने आई। इसके बाद 25 सितंबर को सीएम नीतीश कुमार पं. दीन दयाल उपाध्याय की जयंती समारोह में शामिल हुए। तब से इस बात की चर्चा हो रही है कि सीएम नीतीश कुमार फिर से एनडीए का दामन थाम सकते हैं। हालांकि, भाजपा के नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने कुछ दिन पहले कहा था कि मुख्यमंत्री जी जब जागे तभी सवेरा हो गया।

 

कौन क्या बोलता है, उससे हमको क्या लेना देना है, यह सब फालतू बात

हालांकि, सीएम नीतीश कुमार एक दिन पहले यानी 25 सितंबर को ही साफ कर चुके हैं। पं दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर मीडिया ने जब सीएम से पूछा कि आपके एनडीए में जाने की चर्चा चल रही है। इस सवाल के जवाब में सीएम नीतीश कुमार ने कहा था कि यह सब फालतू बात है। किसको क्या चर्चा करना है छोड़िए। कौन क्या बोलता है, उससे हमको क्या लेना देना है। आप जान रहे हैं कि विपक्षी दलों को एकजुट करने के लिए हम लगे हुए हैं। अब इसके बाद कौन क्या कहता रहता है उससे हमको क्या लेना देना है?

Reactions

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ