Breaking

6/recent/ticker-posts

Ad Code

Description

अभी-अभी: मुखिया के भाई की बीच सड़क पर हत्या, आक्रोशितों को शांत कराने पहुंची चार थानों की पुलिस

अभी-अभी: मुखिया के भाई की बीच सड़क पर हत्या, आक्रोशितों को शांत कराने पहुंची चार थानों की पुलिस

सीतामढ़ी: बिहार में एक नवनिर्वाचित मुखिया की अपराधियों ने निर्मम तरीके से हत्या कर दी. मामला सीतामढ़ी जिले से जुड़ा है जहां के पुपरी थाना क्षेत्र के आवापुर गांव में पूर्व विवाद और चुनावी रंजिश को लेकर इस घटना को अंजाम देते हुए वर्तमान मुखिया के भाई की धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी गई. मिली जानकारी के अनुसार शनिवार को कुछ लोगों ने इस घटना को अंजाम दिया.

 

 

 

आवापुर दक्षिणी पंचायत के मुखिया जकाउल्लाह उर्फ जकी के भाई मोहम्मद नसरुल्लाह को बीच सड़क पर लोहे का रॉड और धारदार हथियार से हमला कर बुरी तरह से जख्मी कर दिया. जख्मी हालात में स्थानीय लोगों ने उसे पीएचसी में भर्ती कराया जहां चिकित्सकों द्वारा उसे मृत घोषित कर दिया गया. ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार मृतक मदरसा का शिक्षक है. मुखिया के भाई की हत्या की सूचना मिलने के बाद गांव में सनसनी फैल गई. हालात ये हो गए कि लोग शव  के साथ थाना के सामने सड़क जामकर प्रदर्शन करने लगे.

 

घटना से आक्रोशित ग्रामीणों की मांग है कि हत्यारों को पुलिस जल्द गिरफ्तार करे. सड़क जाम के दौरान ग्रामीणों ने पुलिस प्रशासन मुर्दाबाद के नारे लगाये. इधर परिजनों ने कहा कि पुपरी पुलिस के द्वारा पूर्व विवाद में कोई ठोस कदम नहीं उठाया गया था जिसकी वजह से हत्यारों का मनोबल और भी बढ़ गया. इसी का परिणाम यह निकला कि बीच सड़क पर सरेआम हत्यारों ने मृतक पर हमला बोल उसे मौत के घाट उतार दिया. स्थानीय थाना पुलिस मामले को शांत कराने में जब असफल साबित रही तो वरीय अधिकारी को सूचना दी गई.

 

सूचना मिलने पर वरीय अधिकारी डीएसपी हेडक्वार्टर राम कृष्णा और राजीव कुमार रंजन समेत अन्य चार थानों की पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मामले को शांत करने में जुट गए. काफी समझाने बुझाने के बाद मामला को शांत कराया जा सका. मृतक के परिजन लगातार आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं.

Reactions

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ