Breaking

6/recent/ticker-posts

Ad Code

Description

पति को Video Call करने के बाद पत्नी ने किया कुछ ऐसा कि मच गई हहाकार, 2 साल पहले हुई थी शादी

पति को Video Call करने के बाद पत्नी ने किया कुछ ऐसा कि मच गई हहाकार, 2 साल पहले हुई थी शादी


इटावा: यूपी में एक महिला ने पति से बात करने के बाद अपनी जान दे दी. हत्या की इस घटना को महिला ने पति से वीडियो कॉल पर बात करने के तुरंत बाद अंजाम दिया, जिससे पूरे घर में खलबली मच गई. वीडियो कॉल करने के बाद महिला ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. आत्महत्या के पीछे की वजह साफ नहीं हो पा रही है.

 

जिस महिला ने फांसी लगाकर जान दी है, उसकी शादी दो साल पहले हुई थी. यह सनसनीखेज वारदात औरैया जिले के एरवाकटरा इलाके के दोवामाफी गांव की है. महिला द्वारा आत्महत्या करने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची, जिसे गहनता से पूरे मसले को लेकर के जांच की है लेकिन अभी तक पुलिस किसी नतीजे पर नहीं पहुंच पाई है कि आत्महत्या करने के पीछे असल वजह वास्तव में क्या है.

 

मृतका का नाम सोनी प्रजापति है जिसकी शादी दो साल पहले मैनपुरी जिले के किशनी इलाके के शिवकुमार के साथ हुई थी. शिवकुमार चंडीगढ़ में प्राइवेट नौकरी करता है, इसी कारण सोनी अपने मायके में ही रह रही थी. सोनी ने आत्महत्या भी अपने मायके में ही की है. अब सवाल यहां यह खड़ा होता है कि पति से आखिरकार मोबाइल फोन पर वीडियो कॉल के जरिए क्या बातचीत हुई जिसके बाद सोनी ने फांसी लगा कर के जान दे दी. फिलहाल पुलिस सुसाइड के इस मामले की तलाश कर रही है.

Reactions

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ