Breaking

6/recent/ticker-posts

Ad Code

Description

जयमाला में जैसे ही खोला दूल्हे ने अपना मुंह तो दुल्हन को आने लगी उल्टी, स्टेज उतरकर बोली- दिखना मत दोबारा

जयमाला में जैसे ही खोला दूल्हे ने अपना मुंह तो दुल्हन को आने लगी उल्टी, स्टेज उतरकर बोली- दिखना मत दोबारा

Jaimala Ceremony: जयमाला के बाद लड़का को नशेड़ी होने का पता चलते ही लड़की परिवार वालों ने शादी से इंकार करते हुए बारात को वापस लौटा दिया. घटना मंगलवार की देर रात दानापुर थाना क्षेत्र के पांचुचक में घटी. वर पक्ष को बारात लेकर बिना दुल्‍हन के वापस लौटना पड़ा. इसको लेकर लोगों में चर्चा होने लगी. बताया जाता है कि थाना क्षेत्र के पांचुचक निवासी छोटन महतो की पुत्री अनु की शादी कंकड़बाग के अशोकनगर रोड 8बी निवासी शत्रुघ्‍न सहनी के पुत्र मंटू कुमार से तय हुई थी. मंगलवार की रात मंटू बारात लेकर दानापुर आया. पंरपरा अनुसार धूमधाम से देर रात बारात लगी और द्वारपूजा हुआ.

 

शराबी पति से शादी करने से लड़की ने की इंकार

द्वारपूजा के बाद जयमाला का रस्म होने लगा. जयमाला के बाद खान-पान भी हुआ. परिवार के लोग शादी की खुशी और आगे की कार्रवाई में लगे थे. बारात का स्‍वागत के साथ मंगल गीत गाये जा रहे थे. छोटन ने बताया कि जयमाला स्‍टेज पर लड़का का व्‍यवहार ठीक नहीं लगा. वो रूमाल लेकर कुछ सूंघता हुआ दिखाई दिया. जयमाला होने के बाद लड़का द्वारा अपने दोस्‍तों से नशा करने के लिए शराब या कुछ और चीज की मांग की, तब उन्हें इसके बारे में पता चला. जिसकी जानकारी लड़की वालों को हुई. इसके बाद जब उन्होंने नोटिस किया तो देखा दूल्हा बेचैन दिख रहा था.


यह भी पढ़े: आधी कीमत में Realme बेच रहा है 4G स्मार्टफोन, 5G फोन आने के बाद लिया ये बड़ा फैसला

 

जयमाला के दौरान मुंह से शराब की रही थी बदबू

इस मामले में लड़की वालों ने पूछताछ किया और मोबाइल में कुछ हरकतों को देखा. लड़का का नशेड़ी होने का पता चलते ही परिवार वालों ने अपनी लड़की की शादी करने से इंकार कर दिया. छोटन ने बताया कि नशेड़ी से अपनी बेटी का शादी कर उसका जीवन तबाह नहीं कर सकता. काफी समझ-बूझ के बाद शादी करने से इंकार कर दिया गया. जिसके बाद बारात को वापस कर दिया गया.

Reactions

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ