Breaking

6/recent/ticker-posts

Ad Code

Description

अजब प्रेम का गजब तरीका, सपने में युवक ने प्रेमिका से रचाई शादी, फिर पहुंचा हवालात

अजब प्रेम का गजब तरीका, सपने में युवक ने प्रेमिका से रचाई शादी, फिर पहुंचा हवालात

जमुई: एक तरफा प्यार में पड़े आशिक ने एक सपना देखा, जिसमें उसने अपनी प्रेमिका से खुद की शादी होते देखा. फिर उसे लगा कि यह सपना सच करने का समय गया और उसने सरेराह एक ऐसा कदम उठाया इसके बाद उसकी चारों तरफ चर्चा तो हो ही रही है, वह युवक भी अब सीधे हवालात भी पहुंच गया है. मामला जमुई सदर थाना क्षेत्र के झाझा बस स्टैंड का है. जहां एक युवक ने राह चलती एक लड़की की मांग में सिंदूर भर दिया. बताया जा रहा है कि लड़का उस लड़की से एक तरफा मोहब्बत करता था. इसके बाद उसने यह कदम उठाया है. जिसके बाद आस-पास के लोगों ने उसे पकड़ लिया फिर क्या था यह पूरा मामला चर्चा का विषय बन गया और पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया है.

 

दरअसल, जमुई बाजार स्थित झाझा बस स्टैंड के पास युवक ने अपनी प्रेमिका से अपने प्यार का इजहार किया. लड़की कोचिंग पढ़ने जा रही थी, इसी दौरान लड़के ने आकर लड़की का रास्ता रोका और उसका हाथ पकड़ कर अपने प्यार का इजहार किया और उसकी मांग में सिंदूर भर दिया. ऐसा करते ही लड़की आग बबूला हो गई और अपने माथे में लगा सिंदूर साफ करते हुए युवक की पिटाई शुरू कर दी. देखते हीं देखते स्थानीय लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई और उन्होंने भी युवक पर हाथ साफ कर दिया. युवक की पहचान नगर परिषद क्षेत्र के उझंडी के रहने वाले स्व. अजय प्रसाद सिंह के पुत्र वीरू सिंह के रूप में की गई है. बताया जाता है कि वह लड़की से एक तरफा प्यार करता है. फिलहाल पुलिस युवक को अपने साथ ले गई है और उससे पूछताछ कर रही है.

 

युवक ने सपने में की थी शादी

युवक ने कहा कि वह रोज उस लड़की को कोचिंग आते-जाते देखा करता था और तभी से उससे प्यार करता है. उसने कहा कि लड़की भी उससे प्यार करती है पर उसने कभी इसका इजहार नहीं किया. लड़की मेरे सपने में आती थी और वही मैंने उससे शादी रचाई थी. उसके बाद मैंने उसे सचमुच में शादी करने का फैसला किया. इसके बाद युवक ने सरेराह लड़की की मांग में सिंदूर भर दिया. युवक ने कहा कि अब भी उस लड़की के ही साथ रहना चाहता है और उसी के साथ जीवन बिताना चाहता है.

Reactions

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ