Breaking

6/recent/ticker-posts

Ad Code

Description

समस्तीपुर: चोरी की नीयत से घर में घुसे तीन बदमाशों को लोगों ने पकड़ खंभे में बांधकर पीटा, फिर किया पुलिस के हवाले

समस्तीपुर: चोरी की नीयत से घर में घुसे तीन बदमाशों को लोगों ने पकड़ खंभे में बांधकर पीटा, फिर किया पुलिस के हवाले

समस्तीपुर जिले के ताजपुर थाना अंतर्गत मोरवा प्रखंड के सोंगर पंचायत के मिर्जापुर गांव में एक घर में घुसे तीन युवकों को पकड़ने के बाद ग्रामीणों ने खंभे से बांधकर पिटाई कर दी। सूचना पर गांव पहुंची ताजपुर पुलिस तीनों को ग्रामीणों के कब्जे से मुक्त कराकर थाने ले गई। ताजपुर थानाध्यक्ष ब्रजकिशोर सिंह ने बताया कि तीनों युवकों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने गांव से युवकों की एक बाइक भी बरामद की।

 

जानकारी के अनुसार, पकड़े गए युवकों में मिर्जापुर निवासी स्वर्गीय दिलीप सहनी के पुत्र विशाल कुमार, वैशाली जिला अंतर्गत पातेपुर थाना के मौरा गांव निवासी झड़ी राय के पुत्र रामशंकर राय सीताराम चौधरी के पुत्र नीरज कुमार शामिल हैं। ग्रामीणों ने बताया कि मंगलवार अहले सुबह तीनों युवक कलाम सहनी के घर में घुस गए। आवाज सुनकर घर की महिला की नींद खुली। घर में तीन अनजान युवकों को देखकर महिला शोर मचाने लगी। आवाज सुनकर जुटे ग्रामीणों ने तीनों को दबोच लिया।

 

ग्रामीणों ने तीनों को एक खंभे में बांधकर पीटना शुरू कर दिया। मौके पर पहुंची ताजपुर पुलिस ने युवकों को कब्जे में लेने का प्रयास किया लेकिन आक्रोशित ग्रामीण तीनों को छोड़ने के लिए तैयार नहीं थे। काफी मशक्कत के बाद पुलिस तीनों को थाने ले जाने में सफल हो सकी। इस संबंध में कलाम सहनी की पत्नी पिंकी देवी ने ताजपुर थाने में आवेदन भी दिया है। इंस्पेक्टर सह ताजपुर थाना अध्यक्ष बृज किशोर सिंह के अनुसार पिंकी देवी के द्वारा आवेदन दिया गया है। दिए गए आवेदन के आधार पर छानबीन कर अग्रेतर कार्रवाई की जाएगी। पुलिस गिरफ्तार तीनों युवकों से पूछताछ कर रही है।

Reactions

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ