Breaking

6/recent/ticker-posts

Ad Code

Description

पहली बार लड़की के साथ डेट पर गया शख्स, प्यारी बातें की; बिल की बारी आई तो कर दिया कांड

पहली बार लड़की के साथ डेट पर गया शख्स, प्यारी बातें की; बिल की बारी आई तो कर दिया कांड

Weird Date Experience: बहुत सारे युवा रिश्ते में आने पहले एक-दूसरे से मिलते हैं, डेट पर जाते हैं. डेट पर जाने से उन्हें एक-दूसरे को जानने का मौका मिलता है. कई बार डेट से शुरू हुई मुलाकात जीवनभर के साथ में भी बदल जाती है. लेकिन कई दफा डेट का एक्सपीरिएंस काफी बुरा भी रहता है. सामने वाला कुछ ऐसी हरकत कर देता है जो कभी भुलाए नहीं भूलती है. ऐसा ही एक मामला रूस (Russia) की राजधानी मॉस्को (Moscow) से सामने आया है. यहां एक ऐसी डेट हुई कि जो शुरू तो प्यार भरी बातों से हुई थी लेकिन खत्म होते-होते पुलिस भी बुलानी पड़ी. आइए जानते हैं कि इस डेट के दौरान ऐसा क्या हो गया था?

 

सबसे अजीबोगरीब डेट

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 28 साल के एक लड़के ने मॉस्को में डेट के लिए अपनी महिला दोस्त को बुलाया. इस महिला मित्र से उसकी यह पहली मुलाकात थी. रेस्टोरेंट में दोनों साथ बैठे और बातें शुरू की. तब तक वेटर भी गया और दोनों ने खाना ऑर्डर किया. दोनों खाना भी साथ में अच्छे से खाया. लेकिन जब बिल चुकाने की बात आई तो दोनों के बीच झगड़ा हो गया और पुलिस तक बुलानी पड़ी.

 

इस बात पर हुआ झगड़ा

जान लें कि डेट पर लड़का और लड़की दोनों का बिल 16,000 रुबल्स यानी करीब 13,791 रुपये हुआ था. तब लड़के ने कहा कि इस बिल को हम दोनों लोग आधा-आधा बांट लेते हैं, जिससे किसी एक पर भार नहीं पड़ेगा. लेकिन लड़की ने इस बात को मानने से इनकार कर दिया और कहा कि मैं बिल के पैसे नहीं चुकाऊंगी. इस बात पर लड़का भड़क गया और कुछ ऐसा किया जिसका लड़की को अंदाजा नहीं था.

 

लड़के ने बुला ली पुलिस

गौरतलब है कि बिल ना चुकाने का लड़की ने ये बहाना दिया कि उसने तो कम खाया है. लड़के ने ही ज्यादा खाया है. इस वजह से वह आधा बिल नहीं चुकाएगी. ये कहकर वह वहां से चली गई. इसके बाद लड़के ने मौके पर पुलिस को बुला लिया. जान लें कि ये ऐसा पहला मामला नहीं है जब डेट पर अजीबोगरीब घटना हुई हो. इससे पहले चीन के एक लड़के ने ब्रेकअप के बाद लड़की को पूरे खर्च की एक्सेल शीट बनाकर भेज दी थी.

Reactions

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ